VIDEO: ढाई फीट के अजीम मंसूरी का डांस वीडियो वायरल, बेगम के दुपट्टे के साथ जमकर नाचा

0
16


हाइलाइट्स

शामली जिले के कैराना के रहने वाले अजीम मंसूरी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है.
अजीम मंसूरी अपनी शादी की गुहार पुलिस और राजनेता सबसे लगा चुके थे.
बीते 2 नवंबर को अजीम मंसूरी का शादी का सपना पूरा हो गया.

कैराना. उत्तर प्रदेश के शामली जिले के कैराना के रहने वाले ढाई फीट के अजीम मंसूरी अपनी शादी के बाद एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर अजीम मंसूरी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में ढाई फीट के अजीम मंसूरी जमकर नाचते हुए नजर आ रहे हैं. अजीम मंसूरी बॉलीवुड गाने पर डांस करते नजर आए.

अजीम मंसूरी ने शादी के बाद घर में ‘मैं निकला गड्डी लेकर’ गाने पर जमकर डांस किया. अजीम मंसूरी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में अजीम मंसूरी अपनी पत्नी का दुपट्टा लेकर डांस कर रहे हैं. साथ ही अपनी बेगम के दुपट्टे से लिपट कर बॉलीवुड गाने पर ठुमके लगाते नजर आए.

बता दें कि अजीम मंसूरी शादी को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं. अजीम मंसूरी शामली जनपद के कैराना के निवासी हैं. अजीम मंसूरी का कद ढाई फीट है और छोटे कद को लेकर अजीम मंसूरी की शादी नहीं हो पा रही थी, जिसके बाद थाने से लेकर नेताओं तक अजीम मंसूरी अपनी शादी की गुहार लगा चुके थे. आखिरकार अजीम मंसूरी की शादी हापुड़ निवासी बुशरा के साथ हो गई है. बीते 2 नवंबर को अजीम मंसूरी की बारात हापुड़ गई थी. जिसके बाद से अजीम मंसूरी व उनके परिजनों में काफी खुशी का माहौल है.

अजीम मंसूरी के घर पर शामली जनपद के लोगों का तांता लगा हुआ है. शादी के बाद अजीम मंसूरी का एक अलग ही अवतार लोगों को देखने को मिल रहा है. अजीम मंसूरी जश्न में डूबे हुए हैं और अपनी बेगम बुशरा को लेकर काफी उत्साहित हैं. पिछले साल ढाई फीट के अजीम मंसूरी ने कोतवाली में पहुंचकर पुलिस से शादी कराने की गुहार लगाई थी. अजीम ने कहा था कि सर आप पुलिस की हूटर वाली गाड़ी बुला लो और मेरे साथ घर चलो. मेरे अब्बू-अम्मी से मेरी शादी कराने के लिए सिफारिश कर दो. मैं आपका यह एहसान मैं जिंदगी भर नहीं भूलूंगा.

Tags: Shamli, Viral video



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here