VIDEO: बारिश होते ही डेढ़ घंटे तक चला नाग-नागिन का रोमांस; आप भी देखें यह लम्हा

0
27


ललितपुर: उत्तर प्रदेश के ललितपुर में नाग-नागिन का झूमते-नाचते और रोमांस करते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रविवार को सावन से ठीक पहले बारिश की बूंदें जमीन पर पड़ते ही ललितपुर में नाग-नागिन अपने बिल से बाहर निकले और एक-दूसरे से लिपट कर डांस और रोमांस करने लगे. नाग-नागिन के इस नृत्य को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी और लोगों ने इस खास पल को अपने कैमरे में कैद कर लिया.

दरअसल, बारिश होने के साथ ही नाग-नागिन अपनी बामी (सुरंग, घर) से बाहर निकलकर करीब एक घंटे तक एक-दूसरे से लिपटकर झूमते नजर आए. जिस किसी ने भी यह अदभुत नजारा देखा, वह इस पल को अपने कैमरे में कैद करने लगा. मामला थाना मड़ावरा क्षेत्र के रनगांव का है. बताया गया कि रविवार की शाम रनगांव में बारिश के बाद एक खेत में नाग-नागिन का जोड़ा देखा गया.

ग्रामीणों के मुताबिक, यह नाग नागिन करीब एक घंटे तक एक दूसरे से लिपटकर नृत्य करते रहे. नाग-नागिन का यह जोड़ा कभी एक-दूसरे को जमीन पर गिरा देता था तो कभी उछल-उछल कर मस्ती करने लगता. इस नजारे को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. भीड़ में ही मौजूद किसी ने इस दृश्य का वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बाद में वे दोनों अपनी बामी में चले गए. कुछ लोगों का कहना है कि सावन के आने से पूर्व अक्सर नाग-नागिन नृत्य करते हैं, तो वहीं कुछ लोग इस घटना को शुभ-अशुभ से भी जोड़कर देख रहे हैं. फिलहाल नाग-नागिन का यह रोमांस सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है.

Tags: Lalitpur news, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here