Video- मोबाइल लेने-देने वाले देख लें, जबलपुर में ऐसे होती है चोरी

0
25


जबलपुर में मोबाइल चोरी का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया.

घटना जबलपुर के ओमती थाना इलाके की है. चोरी दिनदहाड़े शहर के व्यस्ततम जयंती मार्केट में स्थित सागर मोबाइल की दुकान पर हुई.

जबलपुर. अपना मोबाल फोन सुधरवाने के बहाने शहर के एक मोबइल शॉप में पहुंचे शख्स ने बेहद चालाकी से कीमती फोन पर हाथ साफ कर दिया. घटना जबलपुर के ओमती थाना इलाके की है. चोरी दिनदहाड़े शहर के व्यस्ततम जयंती मार्केट में स्थित सागर मोबाइल की दुकान पर हुई.

दुकान के संचालक ने बताया कि आरोपी दस मिनट तक कई प्रकार के मोबाइल एसेसरीज देखता रहा. जैसे ही दुकानदार चेहरा घुमा कर दूसरे ग्राहकों से बात करने लगा तभी मौका पाकर चोर ने कीमती मोबाइल अपनी जेब में रख लिया. चोरी की पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

हजारों में है मोबाइल की कीमतघटना के बाद दुकान संचालक ने चोर को ढूंढने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मिला. बाद में चोरी की घटना की सारी रिकार्डिंग देखने के बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी. पुलिस को आरोपी शख्स की फोटो और चोरी के फुटेज दिए. उनके मुताबिक चोरी हुए मोबाइल की कीमत 25 हजार रुपए से अधिक है.

हर थाने पहुंची आरोपी की फोटो

पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है. बहरहाल पुलिस सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपी की तस्वीर जगह-जगह चस्पा कर अन्य थानों में भेज दी गई है, जैसे ही आरोपी की पहचान होती है उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here