VIDEO VIRAL: देखिए ‘तमंचे पे डिस्को’ में व्यस्त झांसी पुलिस.. थाने के भीतर डांस-फायरिंग और अधिकारी मौन!

0
7


झांसी. अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने की बजाय झांसी पुलिस इन दिनों तमंचे पर डिस्को गाने पर डांस करने में बिज़ी है. जी हां, झांसी में सोशल मीडिया में थाने परिसर के अंदर सिपाहियों नाच गाने के वायरल हो रहे वीडियो ने पुलिस विभाग की गरिमा पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं. इस वायरल वीडियो में एक सिपाही थाने के अंदर ‘तमंचे पे डिस्को’ गाने पर डांस करने के दौरान फायरिंग करता हुआ भी दिख रहा है. लेकिन इस मामले में फिलहाल पुलिस अधिकारी किसी ठोस कार्रवाई की बात नहीं कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि यह वीडियो सदर बाजार थाने के अंदर का है, जहां सिपाही जमकर डांस करते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में पुलिसकर्मियों के साथ-साथ सादा कपड़ों में भी कुछ लोग डीजे के गाने पर डांस कर रहे हैं. इतना ही नहीं, बल्कि थाने के भीतर डांस के दौरान गोली चलने की बात भी कही जा रही है. अब यह वीडियो बड़े पुलिस अधिकारियों तक पहुंचा है, तो अधिकारी इसकी जांच किए जाने की बात कह रहे हैं.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि थाना परिसर में डीजे की धुनों पर नाच रहे लोग नशे की हालत में नज़र आते हैं. डांस के दौरान ही एक शख्स तमंचा निकालकर फायरिंग करता दिखता है. अब सवाल यह है कि थाना परिसर में जब कानून के रखवाले ही इस प्रकार नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं, तो आम अपराधियों को किस प्रकार रोक पाएंगे! झांसी ज़िले के पुलिस अफसर बस यही कह रहे हैं कि जांच के बाद जो दोषी पाया जाएगा, उस पर कार्रवाई होगी.

Tags: Jhansi Police, UP news, Uttar pradesh news, Viral video news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here