Vidyut Jammwal begins shoot for his upcoming movie IB 71 ps

0
22


एक्शन सुपरस्टार विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) अपने प्रोडक्शन हाउस ‘एक्शन हीरो फिल्म्स’ को लॉन्च करके अब निर्माता बन गए है. जो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्ममेकर संकल्प रेड्डी (Sankalp Reddy) के साथ अपनी पहली जासूसी थ्रिलर फिल्म ‘आईबी 71 (IB 71)’ बना रहे है. फिल्म के माध्यम से दर्शकों को शानदार कहानी दिखाने के लिए हमारे कंट्री बॉय विद्युत ने फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में शुरू कर दिया है. निर्माता जामवाल के लिए यह एक नई शुरुआत है और उनकी पहली फिल्म शूटिंग फ्लोर पर आ गई है.

अभिनेता विद्युत जामवाल इसमें एक खुफिया अधिकारी की भूमिका निभा रहे है, फिल्म ‘आईबी 71’ एक सच्ची घटना पर आधारित है कि कैसे भारतीय खुफिया अधिकारियों ने पूरे पाकिस्तानी दफ्तर को चकमा दिया और हमारे सशस्त्र बलों को दो मोर्चों के युद्ध का सामना करने के लिए आवश्यक सहायता दी. इस दमदार फिल्म की कप्तानी यानि निर्देशन संकल्प रेड्डी कर रहे है , जिन्होंने फिल्म ‘गाज़ी’ के संवेदनशील विषय को बहुत अच्छी तरह से परोसा था.

फिल्म के पहले शेड्यूल के बारे में बात करते हुए, निर्माता-अभिनेता विद्युत जामवाल का कहना है कि “यह मेरे प्रोडक्शन हाउस ‘एक्शन हीरो फिल्म्स’ के लिए एक नई शुरुआत है. मैं एक ऐसी फिल्म का समर्थन करने को लेकर रोमांचित हूं, जो इतिहास के एक गौरवशाली अध्याय को फिर से दोहराएगी. यह खुफिया अधिकारियों की प्रतिभा की कहानी है, जिन्हें मैं तहे दिल से सलाम करता हूं. मैं और मेरी टीम आभारी है कि हम इस साल की शुरुआत रोमांचक तरीके से कर रहे है.”

निर्देशक संकल्प रेड्डी कहते है कि ” ‘आईबी 71’ की शूटिंग जोरों पर शुरू हो गई है। हम सभी इसकी कहानी को दर्शकों के सामने इस तरह लाने के लिए उत्साहित हैं, जिससे भारत के गुमनाम नायकों के लिए सेलिब्रेशन होगा . यह एक ऐसी फिल्म है जो हीरो होने के मायने की असली परिभाषा बताएगी . मुझे बेहद खुशी है कि हमने अच्छी शुरुआत की है.”

भूषण कुमार कहते हैं कि “हम 2022 की शुरुआत अपने खुफिया अधिकारियों को सम्मान और उत्साह देने के साथ कर रहे हैं, जो बिना किसी श्रेय के हमारी रक्षा करते है. हम उन्हें ‘आईबी 71’ से सम्मानित करने की आशा करते है. मुझे बहुत गर्व हो रहा है कि दिल को छू लेने वाली इतनी बड़ी कहानी का समर्थन कर रहा हूं.”

निर्माता शिबाशीष सरकार का कहना है कि ” ‘आईबी 71’ की शूटिंग शुरू हो गई है जिसे लेकर मैं उत्साहित हूं. यह फिल्म है बहुत सारे हीरो के बारे में जो सबके सामने उजागर नहीं हुए है . हमें उम्मीद है कि हम इस कहानी को नए तरीके से बताएंगे और दर्शकों को भारतीय इतिहास के उस हिस्से की एक झलक दिखाएंगे जिससे यह प्रेरित है .”

‘आईबी 71’ को गुलशन कुमार, टी-सीरीज फिल्म और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है. फिल्म में विद्युत जामवाल मुख्य भूमिका में हैं और भूषण कुमार, ‘एक्शन हीरो फिल्म्स’ और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है. इसके सह- निर्माता अब्बास सैय्यद है और निर्देशक संकल्प रेड्डी है. फिल्म की कहानी आदित्य शास्त्री ने लिखी है और स्क्रीनप्ले ‘स्टोरीहाउस फिल्म्स एलएलपी’ द्वारा किया गया है.

Tags: Bollywood, Vidyut Jamwal





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here