Vikram bhatt birthday special his affairs with superstar actresses and breakup

0
156


विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में बनाई हैं. वो बॉलीवुड के सबसे अलग किस्म के डायरेक्टर हैं. यू कहें कि लोगों को हॉरर और एरॉटिक फिल्मों का चस्का असल में विक्रम भट्ट ने ही लगाया था. बहुत कम लोग जानते हैं लेकिन विक्रम भट्ट महज 14 साल की उम्र से ही बॉलीवुड में काम करना शुरू कर दिया था. विक्रम भट्ट एक डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, स्क्रीनप्ले राइटर होने के साथ एक एक्टर भी थे लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी और जिस काम में महारथ हासिल है, उस पर ही फोकस किया. आज विक्रम भट्ट अपना 52वां जन्मदिन (Happy Birthday Vikram Bhatt) मना रहे हैं.

विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt)  एक से बढ़कर एक फिल्मों के लिए तो पॉपुलर हैं ही, लेकिन वो फिल्मों और एक्टिंग के अलावा अपने अफेयर्स को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहे. विक्रम भट्ट और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे. लेकिन आखिरकार दोनों का ब्रेकअप हो गया था. एक इंटरव्यू में विक्रम भट्ट ने कहा था उन्होंने सुष्मिता से बेपनाह मुहब्बत की थी लेकिन जब सुष्मिता ने ब्रेकअप किया तो वो इतने टूट गए कि उन्होनें अपनी बिल्डिंग की छठी मंजिल से छलांग लगाने की कोशिश भी की थी. हालांकि बाद में उन्हें कूदने से बचा लिया गया था.

सुष्मिता सेन के साथ उनका अफेयर काफी लंबा चला था, जिसकी वजह से विक्रम भट्ट का तलाक भी हो गया था. यही नहीं विक्रम भट्ट अमीषा पटेल के साथ भी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे. 2002 में उन्होंने अमीषा पटेल और ऋतिक रोशन के साथ ‘आप मुझे अच्छे लगने लगे’ फिल्म की थी. इस फिल्म के बाद दोनों रिलेशनशिप में आए. लगभग 5 सालों तक दोनों का अफेयर चला लेकिन आखिरकार अमीषा पटेल और विक्रम भट्ट का भी ब्रेकअप हो गया. दोनों करीब 5 सालों तक रिलेशनशिप में रहे थे.

फिल्मों के अलावा अपने अफेयर्स को लेकर भी विक्रम भट्ट हमेशा चर्चा में रहे. (फाइल फोटो)

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में विक्रम भट्ट ने अपनी लाइफ के बारे में बताया था. विक्रम ने कहा था कि मुझे अपनी वाइफ को ठेस पहुंचाने और बच्चे को अचानक छोड़ देने का रिग्रेट है. मैंने उन दोनों को काफी दर्द दिया. मेरे अंदर अदिति को कुछ बताने की हिम्मत नहीं थी. न ही ये बताने की हिम्मत थी कि मैं क्या फील कर रहा हूं. कई खराब चीजें एक साथ हो रहीं थी. मुझे अफसोस है कि मैं उस समय कमजोर पड़ गया. अगर मैं कमजोर नहीं पड़ता तो आज हालात कुछ और होते.

वहीं, पिछले साल विक्र भट्ट ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेतांबरी सोनी से शादी रचाई है. उन्होंने लंबे समय तक इस शादी को छिपा कर रखा था लेकिन आखिरकार ये न्यूज सामने आ ही गई थी.

Tags: Sushmita sen, Vikram bhatt



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here