Vip party mla from bochahan bihar muasafir paswan passes away at delhi bramk

0
28


पटना. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार से आ रही है, जहां मुकेश सहनी की विकासशील इंसान पार्टी यानी VIP के विधायक मुसाफिर पासवान (VIP MLA Musafir Paswan) का निधन हो गया है. विधायक मुसाफिर पासवान ने बुधवार की रात 1:00 बजे दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल (Sir Ganga Ram Hospital) में आखिरी सांस ली. मुसाफिर पासवान बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के बोचहां विधानसभा सीट से चुनाव जीतकर विधायक बने थे. उन्होंने 2020 के विधानसभा चुनाव में मुकेश साहनी (Mukesh Sahni) के पार्टी वीआईपी के टिकट पर चुनाव लड़ा था और जीत हासिल कर विधानसभा पहुंचे थे.

वीआईपी पार्टी के विधायक मुसाफिर पासवान पिछले कई दिनों से लगातार बीमार चल रहे थे. उन्हें लंग्स में शिकायत थी. जिसके बाद उनका इलाज दिल्ली के बड़े अस्पताल में हो रहा था. अपनी पार्टी के विधायक मुसाफिर पासवान के निधन की जानकारी पार्टी के प्रमुख और बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी ने दी. मुजफ्फरपुर जिले के बोचहां विधानसभा से चुनाव जीत कर आने वाले हैं मुसाफिर पासवान अपने विधानसभा क्षेत्र में काफी लोकप्रिय नेता थे. लंबी बीमारी के बाद देर उनका निधन हो गया.

मुसाफिर पासवान के निधन की जानकारी वीआईपी पार्टी प्रमुख मुकेश साहनी ने सोशल मीडिया में साझा करते हुए लिखा कि, अब हमारे बीच मुसाफिर पासवान जी नहीं रहे. मुसाफिर जी लंबे समय से अस्वस्थ चल रहे थे. उनका इलाज दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में चल रहा था. हम सभी ने उन्हें बचाने का हर संभव प्रयास किया. मुसाफिर जी के निधन की खबर अत्यंत दुखद है. उनका निधन पूरे बिहार के लिए अपूर्णिया क्षति है.

मुसाफिर पासवान के निधन से पहले भी सोशल मीडिया पर उनके मौत की खबर कुछ दिन पहले शरारती तत्वों ने फैलाई थी जिसके बाद उन्होंने खुद फेसबुक पर इस बात का खंडन किया था. मुसाफिर पासवान के निधन पर बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय सिन्हा ने शोक जताते हुए कहा कि उनका निधन बिहार के लिए अपूरणीय क्षति है. मुसाफिर पासवान दूसरी बार चुनाव जीत कर विधानसभा पहुंचे थे . पहली बार राजद के टिकट पर 2009 में चुनाव जीते थे. 2020 विधानसभा चुनाव में वीआईपी पार्टी से चुनाव जीते. मुसाफिर पासवान अपने पीछे भरा पूरा परिवार छोड़ गए हैं. उनकी 7 बेटियां और 2 बेटे हैं.

मुसाफिर पासवान के निधन पर विभिन्न राजनीतिक दलों ने शोक संवेदना जाहिर की है. बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने भी मुसाफिर पासवान के निधन को अपूर्णीय क्षति बताया है.

Tags: Bihar News, MLA, Muzaffarnagar news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here