Viral: दुल्हन बनी बहन का ऐसा स्वागत, भाइयों ने जमीन पर रखी हथेलियां, वायरल हुआ वीडियो

0
150


नई दिल्ली: हिन्दुस्तान में होने वाली शादियां (Wedding Ceremony) अक्सर अपने नए-नए अंदाजों के लिए जानी जाती है. सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल वेडिंग सेरेमनी में भाइयों ने दुल्हन बनी अपनी बहन की एंट्री कुछ इस अंदाज में कराई कि सोशल मीडिया पर लोग इसके कायल हो गए. बहन के प्रति भाइयों का प्यार देखकर लोग भावुक हो गए.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर विट्टी वेडिंग नाम के यूजर ने शेयर किया और कैप्शन देते हुए लिखा..’लाड़ली छोटी बहन’. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन के स्टेज पर जाने से पहले फूल फेंके जा रहे हैं और दुल्हन के भाइयों ने घुटनों के बल बैठकर अपने दोनों हाथों की हथेलियों को जमीन पर रख दिया. जिस पर पैर रखकर दुल्हन आगे बढ़ रही है.

सोशल मीडिया पर अब तक इस वीडियो को 10 हजार से ज्यादा लाइक मिल गए हैं. इस वेडिंग इवेंट में बैकग्राउंड में ‘मेरा भाई तू’ सॉन्ग चल रहा है. इंटरनेट पर इस वीडियो को काफी व्यू मिले हैं और यूजर्स ने भाइयों के इस अंदाज को काफी पसंद किया. कई यूजर्स ने इस वीडियो पर अच्छे कमेंट्स किए.

यह भी पढ़ें- Video: शख्स का नागिन डांस देख पागल हुए लोग, बोले- भाई नागमणि लेकर ही मानेगा

इससे पहले इंस्टाग्राम के इसी अकाउंट से शादी का एक और वीडियो पोस्ट किया गया था. जिसमें दुल्हन ने लहंगे की बजाय जींस पहनकर फेरे लिए थे. दरअसल लहंगे और ज्वैलरी के बोझ से परेशान हो गई थी और कंफर्टेबल कपड़ों के साथ फेरे लेना चाहती थी. इसलिए उसने जींस पहनकर फेरे लिए.

Tags: Social media, Viral video





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here