Viral jhabua girl Nirmala chouhan controversy on second video says mene chori nahi ki collector somesh mishra mpns

0
30


झाबुआ. झाबुआ कलेक्टर को नसीहत देकर वायरल हो चुकी छात्रा निर्मला का अब दूसरा वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में निर्मला एक किराने की दुकान से सामान खरीद रही है और उसके पीछे खड़ी दूसरी लड़की कुछ चुराकर चुपचाप निकल जाती है. ये वीडियो भी वायरल हो गया है. इस वीडियो को देख लोग निर्मला पर तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं.

इस संबंध में निर्मला का वह किराना दुकान से केवल सामान ले रही थी. उसने न तो कोई चोरी की है और न ही चोरी करने वाली लड़की को पहचानती है. उसने अपने ऊपर लगाए जा रहे आरोपों को सिरे से नकार दिया है. जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें दिख रहा है कि एक लड़की छोटी सी किराने की दुकान पर खड़ी है. ठीक उसके पास दूसरी लड़की मुंह पर कपड़ा बांधे खड़ी है. दोनों दुकानदार से सामान मांगती हैं. जैसे ही दुकानदार सामान निकालने लगता है वैसे ही मौका देखकर मुंह पर कपड़ा बांधने वाली लड़की काउंटर पर पड़ा सामान उठाकर गायब हो जाती है. दूसरी वहीं खड़ी रहती है.

दुकानदार को उलझाया बातों में

इस मामले को लेकर जब दुकानदार शिरीष शाह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि ये घटना शुक्रवार की है. उस दिन उनके हेल्पर नहीं आए थे और कुछ लोग दुकान के बाहर खड़े थे. इस बीच दो लड़कियां दुकान पर आईं और मुझे बातों में लगा दिया. जब मैं सामान देने लगा तो एक लड़की बॉडीलोशन से भरा पैकेट ले गई.

पुलिस को नहीं की शिकायत

दुकानदार ने बताया कि चोरी गया पैकेट 1 हजार रुपये से ज्यादा कीमत का था. शिरीष का कहना है कि उन्होंने दूसरे व्यापारियों को सावधान करने के लिए ये वीडियो WhatsApp पर डाल दिया है. उन्होंने कहा कि वे निर्मला चौहान को नहीं जानते. शिरीष का कहना है पहले भी दुकान पर इस तरह की घटना हो चुकी है. लेकिन पुलिस आवेदन तक नहीं लेती. इसलिए शिकायत नहीं की.

निर्मला झाबुआ के पीजी कॉलेज की वही स्टूडेंट है जिसका हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था. मसला ये था कि छात्रा अपने सहपाठियों के साथ कलेक्टर सोमेश मिश्रा को ज्ञापन देने आयी थी. धूप में घंटों इंतजार के बाद भी जब कलेक्टर साहब उनसे मिलने नहीं आए तो गुस्से से भरी छात्रा चिल्लाई थी. आपके पास वक्त नहीं है तो हमें कलेक्टर बना दो. हम सबकी मांग पूरी कर देंगे. हम आपसे भीख मांगने नहीं आए हैं. छात्रा का ये वीडियो वायरल हो गया था.

आपके शहर से (झाबुआ)

मध्य प्रदेश
मध्य प्रदेश

Tags: Jhabua news, Mp news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here