Viral Video: टीचर का रूठना और क्‍यूट बच्‍चे की माफी…शिक्षिका विशाखा त्रिपाठी ने बताई पूरी कहानी

0
68


रिपोर्ट: योगेश मिश्रा

प्रयागराज. सोशल मीडिया पर एक बच्‍चे का अपनी टीचर को बहुत ही खूबसूरत अंदाज में मनाते हुए वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इसमें एलकेजी का मासूम बच्चा अपनी शिक्षिका को दिल छू लेने वाले अंदाज में बहुत ही प्यार से मना रहा है. वह बार-बार अपनी टीचर से कह रहा है कि अब वह शैतानी नहीं करेगा. इस वीडियो में उसकी शिक्षिका भी अपनी प्यार भरी नाराजगी जाहिर करती हुई नजर आ रही है और मासूम बच्चा अपनी मासूमियत भरी आवाज में उनको लगातार मनाने का प्रयास कर रहा है. टीचर और बच्‍चे का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

दरअसल यह वीडियो प्रयागराज के नैनी में स्थित सेठ आनंद राम जयपुरिया स्कूल का है. वीडियो में दिखने वाली शिक्षिका विशाखा त्रिपाठी ने न्यूज़ 18 लोकल की टीम से बात करते हुए बताया कि यह वीडियो करीब एक हफ्ता पुराना है. दरअसल वह एलकेजी की क्लास टीचर हैं. क्लास में एक्टिविटी परफॉर्म की जा रही थी. इस दौरान एलकेजी क्लास का बच्चा अथर्व सेन शरारत कर रहा था, जिसे समझाने के लिए क्लास टीचर विशाखा ने उसे अपने पास बुलाया. फिर उन्‍होंने अथर्व को शरारत न करने की बात कही.

अथर्व की शरारत बंद नहीं तो रूठ गईं विशाखा त्रिपाठी, फिर…
वहीं, जब बच्‍चे की शरारत बंद नहीं हुई तो क्लास टीचर विशाखा त्रिपाठी ने अथर्व से रूठने की एक्टिंग की. इसके बाद वह अपनी टीचर को मनाने लगा और शरारत न करने की बात कहने लगा. अथर्व की इस क्यूट सी हरकत को देखकर साथ में मौजूद अध्यापिका ने यह वीडियो बना लिया. इसके बाद उन्‍होंने यह वीडियो विशाखा त्रिपाठी को दिखाया. वहीं, विशाखा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम और यूट्यूब चैनल पर भी पोस्ट कर दिया. इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. हालांकि शुरुआत में इस वीडियो को बिहार का बताया जा रहा था.

अथर्व की मां हुई खुश
वीडियो वायरल होने के बाद उसे अथर्व के घर वालों ने भी देखा. वहीं, अथर्व की मां प्रीति सेन ने न्यूज़ 18 लोकल से बात करते हुए कहा कि वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है क्योंकि लोगों का उनके बेटे को जिस तरह से प्यार मिल रहा है उससे उन सभी को काफी खुशी हो रही है. वहीं, उन्होंने शिक्षिका और स्कूल को भी धन्यवाद दिया है.

Tags: Allahabad news, Prayagraj News, Viral video



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here