Viral video: सब देखते रहे, कोई वीडियो बनाता रहा; और दो महिलाओं ने पीट-पीटकर फाड़ डाले कपड़े

0
102


हाइलाइट्स

फर्रुखाबाद कचहरी में भिड़ीं पत्नियां, पति के कपड़े फाड़ डाले,
दोनों पत्नियों का बीच-बचाव करने आया तो पहली पत्नी ने पीटा.
पहली पत्नी से न्यायालय में विवाद के बीच ही कर ली दूसरी शादी.

फर्रुखाबाद. सोशल मीडिया में वायरल (Viral on Social Media) एक वीडियो में दो महिलाएं लड़ती हुईं दिखाई दे रही हैं. आसपास जमा भीड़ उन्हें रोकने की कोशिश करती है, कुछ लोग उनका वीडियो (Video shooting) बनाने लगते हैं. इसी बीच वे दोनों महिलाएं (Two women) आपस में लड़ाई छोड़कर वहीं मौजूद एक व्यक्ति पर टूट पड़ती हैं. इतना ही नहीं, वे उसे भला-बुरा कहते हुए उसके कपड़े (Clothe) तक फाड़ डालती हैं.

यह वायरल वीडियो यूपी के फर्रुखाबाद की कचहरी का है. महिलाओं को लड़ते देखकर वहां मौजूद वकीलों ने बीच-बचाव की कोशिश की. पर महिलाओं ने उस व्यक्ति पर अपना गुस्सा निकालकर ही दम लिया.

पहली पत्नी के तीन बच्चे, फिर भी दूसरी शादी
वायरल वीडियो में एक परिजन बता रहा है कि जिस व्यक्ति के महिलाओं ने कपड़े फाड़े वह सरकारी स्कूल में टीचर है. टीचर पति की पहले शादी हुई है, जिससे उसके दिव्यांग समेत तीन बच्चे हैं. पहली पत्नी से न्यायालय में विवाद चल रहा है. सरकारी अध्यापक ने अपनी पहली पत्नी को छोड़ दूसरी महिला के साथ शादी कर ली है. पति की इस करतूत से पहली पत्नी काफी नाराज थी.

युवक की सांप से ऐसी दुश्‍मनी कि 1-2 या 3 नहीं बल्‍क‍ि 5 बार डंस चुका है, लेक‍िन…

कचहरी में भिड़ीं पत्नियां, पति के कपड़े फाड़े
बताया जा रहा है कि कचहरी में समझौता केंद्र पर टीचर और उसकी दोनों पत्नियों को बुलाया गया था. इस मौके पर पति की किसी बात पर पहली पत्नी भड़क गई. इस पर दोनों पत्नियों के बीच वाद-विवाद हो गया, जो परस्पर लड़ाई तक पहुंच गयी. पति जब दोनों पत्नियों का बीच-बचाव करने आया तो पहली पत्नी ने महिला को छोड़कर पति की ही खबर ले डाली. उसने पति को खरी-खोटी सुनाते हुए कचहरी में ही उसके कपड़े फाड़ डाले. इस बीच मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. टीचर पति की जमकर मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Tags: Farrukhabad news, Farrukhabad police, Husband and wife, Husband Wife Dispute, Most viral video, Up news in hindi



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here