Viral Video Eve teaser thrashed by girl and young men in Una hpvk

0
51


ऊना में युवक की पिटाई का वीडियो वारयर.

Una Viral Video: युवती और मौके पर मौजूद युवकों ने आरोपी को जमकर थप्पड़ मारे और साथ ही ऐसा करना का कारण भी पूछा.

ऊना. हिमाचल प्रदेश के ऊना (Una Viral Video) जिले में एक युवती को अश्लील मैसेज भेजना युवक को महंगा पड़ा गया. युवकों और युवती (Girl) ने आरोपी की पिटाई कर दी. सब्जी मंडी के पास घटना का वीडियो वायरल हुआ है, इसमें एक युवती चप्पल से एक युवक की पिटाई कर रही है.

युवती का आरोप है कि दुकानदार पिछले कुछ दिनों से मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेज रहा था. जब वह बस से आती-जाती थी तो उसको घेर कर उसे अकेले में मिलने के लिए कहता था. मारपीट और महिला की आवाज सुनकर सभी दुकानदार इकठ्ठे हो गए और युवती व दुकानदारों ने उक्त युवक को जूतों व चप्पल से पीट डाला. मामला बढ़ता देख वहां तैनात ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी ने मामले की जानकारी पुलिस चौकी ऊना को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

Youtube Video

कई दिन से कर रहा था परेशानमाफी मांगने के बावजूद पुलिस आरोपी को अपने साथ ले गई, जहां पर इस मामले की जांच चल रही है. युवती का कहना है कि दुकानदार काफी दिनों से मोबाइल पर परेशान कर रहा था. काफी बार समझाने के बाद भी जब युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया, तो मजबूरन ऐसा कदम उठाना पड़ा. माफी मांगने के बावजूद पुलिस युवक को अपने साथ महिला थाना ले गई, जहां पर समझौता हुआ. युवती द्वारा इस संबंध में कोई भी शिकायत पुलिस को नहीं सौंपी गई है लिहाजा युवक को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है।



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here