Viral video fight between two women over throwing garbage in rohtak hrrm

0
30


रोहतक. रोहतक के सुनारिया गांव (Sunaria Village) में कचरा फेंकने को लेकर दो महिलाओं में झगड़ा हो गया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक महिला गली में झाड़ू लगाती नजर आ रही होगी. ये सुबह तकरीबन साढ़े 6 बजे का वक्त है. महिला गली में झाड़ू लगाकर कचरे को दूसरी तरफ कर रही है. थोड़ी देर बाद सामने वाले मकान से एक दूसरी महिला निकलती है और वह अपने घर के सामने से पैरों से कचरे को इधर-उधर कर रही है.

महिला को ऐसा करते देख झाड़ू लगाने वाली महिला अपने घर से डंडा उठा कर लाती है और अपनी पड़ोसन के सिर पर ताबड़-तोड़ वार करती है. हालांकि हमला करने वाली महिला के पति ने बीच बचाव करने की कोशिश की, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. पीड़ित महिला के सिर से खून आने लगता है, तब वह चिल्लाती है और अपने परिवार के लोगों को बुलाती है.

इसके बाद दोनों पक्षों की तरफ से उनके परिवार के लोग गली में आ जाते हैं और एक दूसरे के साथ मार पिटाई करने लग जाते हैं. दोनों तरफ से लाठी-डंडे और बर्तनों से एक दूसरे पर वार किया जाता है. कुछ समझदार पड़ोसियों ने बीच-बचाव कर मामले को सुलझाया. इसके बाद दोनों पक्ष के लोग एक दूसरे के खिलाफ पुलिस में शिकायत करने के लिए पहुंच गए.

पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला तो दर्ज कर लिया, लेकिन अब दोनों पक्ष पुलिस से एक-दूसरे को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं. खुद पर ज्यादती होने का आरोप लगा रहे हैं. अब दोनों पक्षों ने अपने-अपने घर में सीसीटीवी कैमरे भी लगवा लिए हैं. दोनों पक्षों की आपस में बोलचाल भी बंद हो चुकी है. सीसीटीवी फुटेज में पूरा घटनाक्रम साफ दिखाई पड़ रहा है कि किस तरह से एक छोटी सी बात बड़े झगड़े का कारण बनी.

Tags: Most viral video, Viral video, Viral video news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here