Viral video jago shivraj sarkar jago laughing protest at bagmugaliya arvind vihar umashankar tiwari bhopal mpns

0
13


भोपाल. भोपाल की जनता बेहाल सड़कों से कितनी परेशान है, इसका अंदाजा ये वीडियो देखकर लगाया जा सकता है. जिले की बाग मुगालिया एक्सटेंशन कॉलोनी अरविंद विहार में लोगों ने रविवार को अनोखा प्रदर्शन किया. जर्जर सड़कों को लेकर करीब 150 महिला, पुरुषों और बच्चों ने वहीं पर जमकर ठहाके लगाकर प्रदर्शन किया. इस दौरान लोगों ने अपने हाथ में बैनर और तख्तियां ले रखी थीं. इन पर लिखा था – जनता करती है पुकार, अच्छी सड़क दे सरकार. सरकार की तरफ से अच्छी सड़कें हमारा अधिकार, गड्‌ढों से निजात दे सरकार. प्रदर्शन के दौरान लोग लगातार कहते रहे- सरकार जागो.

ये प्रदर्शन बाग मुगालिया एक्सटेंशन कॉलोनी विकास समिति के अध्यक्ष उमाशंकर तिवारी के नेतृत्व में किया गया. उन्होंने कहा कि अरविंद विहार पेट्रोल पंप से आईसीआईसीआई बैंक चौराहे तक 200 मीटर की सड़क जर्जर हो गई है. इस सड़क के लिए जिम्मेदार लोग सो रहे हैं. ये जानकारी भी मिली है कि इस सड़क की मरम्मत के लिए 3 करोड़ रुपए का टेंडर हुआ है. लेकिन, फिर भी सड़क ठीक नहीं की जा रही. तिवारी ने कहा कि 2 साल में महज 2 किमी की सड़क नहीं बन पाई, जबकि अभी प्रधानमंत्री के भोपाल आगमन पर सड़कों को चमका दिया गया.

‘कांग्रेसियों विंध्य से चुनाव लड़ोगे तो जमीन में गाड़ देंगे’

बीजेपी के विवादित बयान देने वाले नेताओं में अब विधायक केपी त्रिपाठी का नाम भी शामिल हो गया है. त्रिपाठी मध्य प्रदेश के रीवा जिले की सेमरिया सीट से विधायक हैं. उनके भाषण के वीडियो वायरल हो गए हैं. वे इस वीडियो में कांग्रेसियों को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं. इनमें वे कह रहे हैं- ‘जो कांग्रेस के लोग हैं, उनके पेट में दर्द होता है. उनका हार्ट, किडनी और लीवर सब फेल हो जाएगा. हम ऐसी योजना बनाने जा रहे हैं. उनके चक्कर में नहीं पड़ना है. सेमरिया, रीवा में हराने का काम करेंगे, विंध्य कहीं से भी चुनाव लड़ोगे तो जमीन में गाड़ने का काम करेंगे.’

हूटिंग का शिकार हुए बीजेपी विधायक

वीडियो 15 नवंबर का है. यहां सेमरिया विधानसभा क्षेत्र के जरमोहरा बांध के पास जनजातीय गौरव दिवस को बीजेपी विधायक केपी त्रिपाठी संबोधित कर रहे थे. वे लोगों को बीजेपी की उपलब्धि और विकास को लेकर बातें कर रहे थे. इस बीच कुछ लोगों ने हूटिंग की. विधायक के भाषण के बीच लोगों ने पूछ लिया कि गैस के दाम क्या हैं? ये सुनकर विधायक उखड़ गए और कांग्रेस पर उनका गुस्सा फूट पड़ा.

Tags: Bhopal news, Mp news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here