Viral video omg killer husband cut innocent wife with knife publically brutal crime in Ujjain mpns

0
27


उज्जैन. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पति ने नारियल कटर से पत्नी पर ताबड़तोड़ वार किए. उसे पत्नी के चरित्र पर शक था. लोगों ने गुस्से में बेकाबू पति को रोकने की कोशिश की, लेकिन वह माना नहीं. महिला को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना का वीडियो सामने आते ही वायरल हो गया. पुलिस ने मामले में पति और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना कुछ दिनों पहले की नानाखेड़ा क्षेत्र के प्रगति नगर की बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक रचना नागवंशी जूनियर आर्टिस्ट है. उसका पति दिनेश उसके चरित्र पर शक करता है. रचा जहां छोटे-मोटे रोल करती है, वहीं दिनेश देवास रोड पर फूड जोन में ठेला लगाता है. कुछ दिनों पहले रचना प्रगति नगर में कहीं जा रही थी तो दिनेश और उसके दोस्त राहुल ने उसे रोका. बहस के बीच दिनेश ने पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी. वह नारियल काटने वाले चाकू से उस पर वार करने लगा.

गुस्से में बेकाबू हो गया पति

इस बीच वहां मौजूद लोगों ने दिनेश को रोकने की कोशिश की, लेकिन वह गुस्से में बेकाबू था. महिला हाथ-पैर जोड़कर माफी मांगती रही, पर दिनेश वार करता रहा. दूसरी ओर, किसी अंजान शख्स ने ये वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. पुलिस ने वीडियो से आरोपियों की पहचान की और गिरफ्तार कर लिया.

चरित्र शंका में यहां भी हुई पत्नी की पिटाई

उल्लेखनीय है कि पत्नी पर चरित्र की शंका का मामला अलीराजपुर जिले से भी आया है. यहां के शर्मनाक मामले में एक महिला को उसके पति ने दोस्तों और माता-पिता के साथ मिलकर बीच सड़क पर खींच-खींचकर पीटा. इस दौरान पति ने पत्नी के कुछ कपड़े भी उतार दिए. महिला के साथ-साथ एक अन्य युवक की भी जमकर पिटाई की गई. महिला के साथ बर्बरता का वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें वीडियो वायरल करने वाला शख्स भी शामिल है.

जानकारी के मुताबिक घटना शुक्रवार शाम को सोंडवा थाना क्षेत्र की है. यहां उमराली चौकी के ग्राम छोटी वेगलगांव में पति ने गांव के ही एक लड़के के साथ पत्नी को देख लिया. ये देखते ही उसका पारा चढ़ गया. उसने दोस्तों और माता-पिता को मौके पर इकट्ठा किया और पत्नी को लकड़ी से पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान आरोपी ने महिला के कपड़े भी उतारने की कोशिश की. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि पास खड़ी महिला की सास बेटे को बर्बरता से पीटने के लिए उकसा रही है. मौके पर आरोपी के दो दोस्त और पिता भी मौजूद हैं. उन्होंने पत्नी के साथ पकड़े गए युवक को भी जमकर पीटा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here