Vishwas Gupta and his father MP Gupta claimed that they have received death threats blames baba Ram Rahim Honeypreet

0
11


हरियाणा के परिवार ने राम रहीम और हनीप्रीत पर लगाया बड़ा आरोप.

Karnal News: करनाल के रहने वाले गुप्ता परिवार का दावा है कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है. आरोप बाबा राम रहीम (Baba Ram Rahim) और हनीप्रीत (Honeypreet) पर लगाया गया है.

हिमांशु नारंग.

करनाल. हरियाणा के करनाल (Karnal) शहर के रहने वाले विश्वास गुप्ता और उनके पिता एमपी गुप्ता ने दावा किया है कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है. गुप्ता परिवार ने धमकी देने का आरोप बाबा राम रहीम (Baba Ram Rahim) और हनीप्रीत (Honeypreet) पर लगाया है. उनका कहना है कि दोनों ने मिलकर जान से मारने की धमकी दी है. इसके बाद अब परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर केस की तफ्तीश शुरू कर दी है. मालूम हो कि शादी के बाद अब विश्वास गुप्ता और हनीप्रीत साथ नहीं रहते. परिवार के आरोप के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है.

हनीप्रीत बाबा राम रहीम की देखभाल के लिए मेदांता अस्पताल में डटी हुई हैं तो वहीं आज हनीप्रीत के पति रह चुके विश्वास गुप्ता और ससुर रहे एमपी गुप्ता को धमकी भरा फोन आया है. ये फोन किसने करवाया ये तो अभी स्पष्ट नहीं हुआ है. लेकिन परिवार का आरोप है कि बाबा राम रहीम और हनीप्रीत मिलकर इनको खत्म करना चाहते हैं. उनका कहना है कि पहले भी कई बार धमकी भरे खत आ चुके हैं लेकिन जबसे बाबा राम रहीम जेल में थे तो ऐसी बातें सामने नहीं आई थी.

परिवार ने लगाया बड़ा आरोपगुप्ता परिवार ने आरोप लगाया है कि धमकी फरा  फन बाबा राम रहीम और हनीप्रीत ने मिलकर  करवया है. उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि बाबा को कुछ नहीं हुआ है. चुनाव आने हैं, इसलिए बाबा की मदद की जा रही है. उन्होंने बताया कि वो पहले कई बार प्रेसवार्ता करके बाबा राम रहीम और हनीप्रीत के बारे में कई खुलासे कर चुके हैं, इसलिए बाबा राम रहीम और हनीप्रीत को हमसे गुस्सा है और वो गुस्सा निकालने के लिए हमें कभी भी मरवा सकते हैं.

फिलहाल इस परिवार ने  धमकी भरा फोन आने के बाद  पुलिस को शिकायत दे दी है. एसपी गंगा राम पूनिया का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि कॉल रिकॉर्ड की जांच की जाएगी.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here