Vivo Y21e launched in India with reverse Charging – Tech news hindi

0
12


वीवो (Vivo) ने भारत में अपना नया किफायती स्मार्टफोन लॉन्च किया है। यह Vivo Y21e स्मार्टफोन है, नया फोन कंपनी की Y-Series के तहत आया है। वीवो Y21e स्मार्टफोन नए क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर से पावर्ड है। कंपनी का दावा है कि यह स्मार्टफोन यूजर्स को पावरफुल गेमिंग एक्सपीरियंस देता है। Vivo V21e स्मार्टफोन में 5,000 mAh की दमदार बैटरी दी गई है। फोन की बैटरी रिवर्स चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यानी, जरूरत पड़ने पर फोन पावर बैंक का काम करता है। 

किफायती दाम और जबर्दस्त फीचर्स वाला फोन
वीवो Y21e स्मार्टफोन की कीमत 12,990 रुपये है। यह स्मार्टफोन 3GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आया है। फोन में 0.5GB एक्सटेंडेड रैम दी गई है। वीवो का यह स्मार्टफोन मिडनाइट ब्लू और डायमंड ग्लो कलर ऑप्शंस में आया है। फोन, वीवो इंडिया के ई-स्टोर और सभी पार्टनर रिटेल स्टोर्स में 14 जनवरी 2022 से बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है। वीवो Y21e की मोटाई 8.0 mm है और इसका वजन 182 ग्राम है।

 

यह भी पढ़ें- OnePlus लाया 50MP कैमरे वाला धांसू 5G फोन, बैटरी और प्रोसेसर भी दमदार

बेहतर व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए फोन में इन-सेल टेक्नोलॉजी
वीवो Y21e स्मार्टफोन में 6.51 इंच का HD+ Halo फुल व्यू डिस्प्ले दिया गया है। बेहतरीन व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए फोन में इन-सेल टेक्नोलॉजी दी गई है। स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर से पावर्ड है। स्मार्टफोन लेटेस्ट Funtouch OS 12 पर चलता है। स्मार्टफोन में 5,000 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। वीवो के इस स्मार्टफोन को कंपनी के ग्रेटर नोएडा स्थित प्लांट में बनाया गया है। 

यह भी पढ़ें- 24 हजार रुपये तक सस्ते में खरीदें iPhone 13, ऐसे उठाएं धांसू डील का फायदा

फोन के फ्रंट में दिया गया है 13 मेगापिक्सल का मेन कैमरा
अगर फोन में लगे कैमरों की बात करें तो Vivo Y21e के रियर में मेन कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा, फोन के बैक में 2 मेगापिक्सल का सुपर मैक्रो कैमरा दिया गया है। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here