Watch exclusive video bjp candidate rajesh singhal ki dhamki mujhe vote nahi dia to homeguard se buri ho jaayegi haalat nodmk3 – UP Chunav Video: BJP प्रत्‍याशी की खुले मंच से धमकी

0
156


संभल. उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के कीरब आते ही बयानबाजी का दौर भी शुरू हो चुका है. जनता को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए विभिन्‍न दलों के उम्‍मीदवार तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. जनता से वादे करने के साथ ही उन्‍हें चेतावनी और धमकी भी दी जा रही है. ऐसा ही एक मामला संभल में सामने आया है. BJP ने यहां से राजेश सिंघल को अपना उम्‍मीदवार बनाया है. राजेश सिंघल ने 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में धमकी दे डाली. उन्‍होंने कहा कि यदि इस बार के विधानसभा चुनाव में उन्‍हें वोट नहीं दिया गया तो उनकी हालत होमगार्ड से भी बुरी हो जाएगी.

जानकारी के अनुसार, गणतंत्र दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में भाजपा प्रत्याशी राजेश सिंघल ने मंच से धमकी दी है. यही नहीं नुक्कड़ सभा में विवादित बोल भी बोले हैं. उन्होंने कहा कि अगर चुनाव में उन्हें वोट नहीं दिया तो स्थिति होमगार्ड से भी बदतर हो जाएगी. बीजेपी प्रत्याशी का यह बयान सदर कोतवाली के ठीक सामने गणतंत्र दिवस का झंडा फहराने के दौरान सामने आया है. संभल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजेश सिंघल ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर बातों ही बातों में खुली धमकी दी है. उन्होंने कहा कि अगर विधानसभा चुनाव में उन्हें वोट नहीं दिया तो उनकी हालत होमगार्ड से भी बुरी हो जाएगी. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार दोबारा आ रही है, लेकिन संभल विधानसभा क्षेत्र से उनको नहीं जिताया गया तो संभल का विकास नहीं हो पाएगा. स्थिति होमगार्ड से भी बुरी हो जाएगी.

‘होमगार्ड की कोई औकात नहीं’
राजेश सिंघल ने कहा कि होमगार्ड की कोई औकात नहीं होती है. उन्‍होंने यह बयान सदर कोतवाली के ठीक सामने महज़ 10 कदम की दूरी पर आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान दी. इस दौरान बीजेपी प्रत्याशी ने संभल से सपा और बसपा प्रत्याशी पर भी जमकर हमला बोला. बीजेपी प्रत्याशी ने विवादित बोल के माध्यम से किसे धमकी दी? उनके निशाने पर विरोधी वोटर हैं या विरोधी प्रत्याशी यह तो वही जानें, लेकिन सरकार आने को लेकर धमकाना और होमगार्ड की किसी गैर औकात वाले से तुलना करने वाले बयान को कतई उचित नहीं माना जा सकता है.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: UP BJP, Uttar Pradesh Assembly Elections



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here