WhatsApp Soon Becoming Like Facebook Messenger Rollout Message Reactions – Tech news hindi

0
13


मेटा के स्वामित्व वाला इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp अपने यूजर्स के लिए एक नए मैसेज रिएक्शन फीचर पर काम कर रहा है। इस फीचर को जल्द यूजर्स के लिए उपलब्ध कराया जाएगा जिसके बाद यूजर्स फेसबुक मैसेंजर या इंस्टाग्राम की तरह इमोजी के जरिए मेसेज पर अपना रिएक्शन दे सकेंगे। एक रिपोर्ट में अब कहा गया है कि मेसेज रिएक्शन वाला ये फीचर लॉन्च के करीब हैं।

 

ये भी पढ़ें:- BSNL का सबसे ताबड़तोड़ प्लान! 7 रुपये में रोज मिलता है 5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और SMS

 

पहले, WABetaInfo सेटिंग्स में इसे देखने में सक्षम था, लेकिन अब व्हाट्सऐप इसे सभी iOS बीटा टेस्टर्स के लिए रोल आउट कर दिया है। बता दें कि ये फीचर अभी सिर्फ आईओएस यूजर्स के लिए आ रहा है, लेकिन उम्मीद की जा रही है की ये एंड्रायड में भी आएगा। WhatsApp इस फीचर के लिए यूजर्स को चुनने देगा कि आप मेसेज पर आए रिएक्शन के लिए नोटिफिकेशन भेजना चाहते हैं या नहीं। WABetaInfo का कहना है कि WhatsApp इस फीचर को बहुत जल्द जारी करेगा। 

 

ये भी पढ़ें:- Vodafone Idea यूजर्स की बल्ले-बल्ले! कंपनी दे रही हर महीने 48 रुपये की बचत का मौका

 

WABetaInfo की रिपोर्ट में कहा गया है कि iOS के लिए WhatsApp बीटा के वर्जन 22.2.72 ने रिएक्शन के लिए नोटिफिकेशन को मैनेज करने के लिए नई सेटिंग्स पेश की हैं, हालांकि फिलहाल मेसेज पर रिएक्ट करना संभव नहीं है। WABetaInfo के अनुसार, यूजर एक बार मेसेज पर अपने रिएक्शन दे सकेंगे इसके लिए उन्हें छह इमोजी दी जाएगा – जैसे, प्यार (दिल), हंसी, सरप्राइज, दुख और धन्यवाद। अभी तक, यह स्पष्ट नहीं है कि व्हाट्सऐप प्रतिक्रिया के रूप में कोई अन्य इमोजी उपलब्ध कराएगा या नहीं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here