When Rekha attended Rishi Kapoor Neetu Kapoor wedding wearing sindoor and red bindi and says it suits me ss

0
91


हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा (Rekha) एक ऐसी पहेली हैं, जिन्हें कोई जितना भी सुलझाना चाहे उतना ही उलझता चला जाता है. रेखा अपने संजीदा अभिनय के लिए जितना चर्चाओं में रहती हैं, उससे ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर रहती हैं. रेखा ने एक बार नहीं कई बार लोगों चौका दिया. ऐसा ही कुछ ऋषि कपूर और नीतू सिंह (Rishi Kapoor Neetu Kapoor wedding) की शादी में हुआ था, जिसके बाद लोग ये सोच में पड़ गए थे, आखिर रेखा ने ऐसा किसके लिए किया है.

जब लोगों को लगा रेखा ने कर ली है शादी
साल 1979 में ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी  (Rishi Kapoor Neetu Kapoor wedding)का मौका था. सिनेमा जगत के ज्यादातर नाम इस शादी का हिस्सा थे. शादी में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), जया बच्चन (Jaya Bachchan ) समेत कई सितारे पहुंचे. लेकिन रेखा (Rekha) को देख लोग दंग रह गए. माथे में लाल बिंदी और मांग में लाल सिंदूर लगाकर रेखा इस शादी में पहुंचीं. इस तरह से रेखा को सजा-धजा देख वहां पहुंचे लोग दंग रह गए. सबको लगा कि रेखा ने शादी कर ली है.

दूल्हा-दुल्हन को छोड़ रेखा की तरफ थे कैमरे
यासिर उस्मान ने रेखा पर लिखी बायोग्राफी ‘रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी’ में इस किस्से का जिक्र किया है. बायोपिक में रेखा के आउटफिट और मेकअप के बारे में बताया है कि रेखा ने सफेद साड़ी पहनी हुई थी और माथे पर लाल बिंदी, लेकिन उनके माथे पर लगे सिंदूर ने शादी में आए सभी लोगों का ध्यान खींचा. तस्वीर ऋषि कपूर और नीतू कपूर के खिंच रही थी, लेकिन रेखा के आते ही सारे कैमरे उनकी ओर चले गए. सभी ने रेखा की तस्वीरें खींचना शुरू कर दिया.

रेखा का ये रूप देख परेशान हो गई थीं जया
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी में ऋषि कपूर और नीतू कपूर को बधाई देने के बाद एक्टर अमिताभ बच्चन से बातें करने लगीं. कहते हैं कि रेखा को इस रूप में देख जया बच्चन परेशान हो गईं, क्योंकि ये करीब-करीब वही समय था जब रेखा-अमिताभ के प्रेम की कहानी बॉलीवुड के गलियारों में खूब चर्चा में थी.

जब रेखा ने कहा था मुझे सूट करता है सिंदूर
काफी समय बाद अपनी सिंदूर भरी मांग का खुलासा करते हुए रेखा ने बताया था कि नीतू-ऋषि की शादी में मैं फिल्म की शूटिग सेट से सीधी पहुंची थी. सेट पर जिस तरह तैयार थी, उसी तरह शादी में पहुंच गई थी. वैसे वह सिंदूर किसी के नाम का नहीं बल्कि फैशन के तौर पर लगाती हैं. सिंदूर मेरे मेकअप के साथ सूट करता है इसलिए लगाना मुझे अच्छा लगता है.

Tags: Neetu Kapoor, Rekha, Rishi kapoor



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here