When shahrukh khan said i will host kbc till i am 60 i dont see any one else

0
28


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पिछले कई सालों से लगातार केबीसी को होस्ट कर रहे हैं. उनके अलावा शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भी केबीसी (KBC) को होस्ट कर चुके हैं और उन्हें ये शो होस्ट करना बहुत अच्छा भी लगता था. उन्होंने खुद शो होस्ट करना इस कदर पसंद था कि इसे लेकर एक बार उन्होंने कहा था कि वो 60 साल तक खुद को ये कौन बनेगा करोड़पति होस्ट करते हुए देखते हैं. उन्होंने कहा था, ‘मुझे खुद के अलावा कोई और नजर नहीं आता’. आपको बता दें कि शाहरुख खान कौन बनेगा करोड़पति का तीसरा सीजन होस्ट कर चुके हैं और उन्हें इसके लिए काफी तारीफें भी मिली थी.

2000 से होस्ट कर रहे हैं अमिताभ
अमिताभ बच्चन ने 2000 में टेलीविजन में डेब्यू किया था. दो सीजन होस्ट करने के बाद उन्होंने केबीसी होस्ट करने का ऑफर ठुकरा दिया था जिसके बाद शाहरुख खान ने केबीसी को होस्ट किया था लेकिन चौथे सीजन से अमिताभ बच्चन वापस लौट आए और तब से कौन बनेगा करोड़पति लगातार बिग बी ही होस्ट कर रहे हैं.

कॉफी विद करण में बोले थे शाहरुख…
2007 में कॉफी विद करण में रैपिड फायर राउंड में उनसे पूछा गया था कि खुद के अलावा किसे केबीसी होस्ट करते देखना चाहेंगे. इस सवाल के जवाब में शाहरुख खान ने कहा था कि ‘ मुझे नहीं पता, देखो, मुझसे पहले जो शो होस्ट कर रहे थे उन्होंने 60 साल के बाद इसे छोड़ दिया तो मैं 60 सालों तक खुद को केबीसी होस्ट करते देखता हूं.’ इस पर फराह खान ने मजाक में बोला था कि वो एक भी जवाब नहीं जानते होंगे तो मजाक में शाहरुख खान कहते हैं वो तो सवाल भी नहीं समझेगा.

मेरा जीके खराब है
करण जौहर शाहरुख खान से कहते हैं कि मेरा जीके कमजोर है. इस पर शाहरुख खान करण जौहर से मजाक में कहते हैं कि तुम पहले होस्ट होगे जिसे सवाल पूछने के लिए भी चार ऑप्शन दिए जाएंगे. करण जौहर भी मजाक में बोलते हैं कि मुझे कौन किसके साथ डेट कर रहा है, इस तरह के सभी सवालों के जवाब पता होते हैं.

बॉलीवुड केबीसी..
फराह खान करण जौहर को बॉलीवुड केबीसी शुरू करने की सलाह देती हैं और शाहरुख खान को ये आइडिया काफी पसंद आता है. फराह खान कहती हैं कई लोगों को तो सभी ऑप्शन पर टिक करना होगा क्योंकि सभी को हो सकता है उस सेलिब्रिटी ने डेट किया हुआ हो.

आपको बता दें कि केबीसी 13 सोमवार से शुक्रवार रोज रात 9 बजे प्रसारित किया जाता है. वहीं, हर शुक्रवार को इसके एपिसोड में एक सेलिब्रिटी गेस्ट आते हैं और हॉट सीट पर बैठते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here