Who will win on mau sadar assembly seat mukhtar ansari son abbas or bjp ashok singh uttar pradesh elections 2022 nodark

0
103


अभिषेक राय

मऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान के मऊ की सदर विधानसभा सीट खासी सुर्खियों में है. दरअसल इस सीट से बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के बेटे अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) चुनावी मैदान में हैं, तो वहीं बीजेपी ने अशोक सिंह (Ashok Singh) पर दांव खेला है. इस बीच अब्बास अंसारी ने बीजेपी कैंडिडेट पर आरोप लगाया है कि अशोक सिंह और सरकार के दबाव में जिला प्रशासन मेरी गाड़ियों की चेकिंग कर रहा है और मुझे चुनाव प्रचार से रोका जा रहा है.

इसके साथ मुख्तार अंसारी के बेटे और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के कैंडिडेट अब्बास अंसारी ने कहा है कि अशोक सिंह बड़े काफिले के साथ और काफी लोग के साथ चुनाव प्रचार कर रहे हैं, लेकिन जिला प्रशासन उन पर ध्यान नहीं दे रहा है बल्कि मेरी गाड़ियों का लगातार चालान किया जा रहा है. इसके साथ कहा कि मेरे ऊपर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है और अपने बाहुबल से डराने का काम किया जा रहा है. इसके साथ अंसारी ने कहा कि पिछले 25 सालों से कई लोग आए और चले गए, यह भी चले जाएंगे.

मेरी गाड़ियों की हो रही एक दिन में 10 बार चेकिंग
अब्बास अंसारी ने प्रशासन से कहा कि एक बार अशोक सिंह की भी गाड़ी चेक कर लीजिए, लगातार मेरी चेकिंग की जा रही है. उन पर जिला प्रशासन किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है. मैं किसी तरह का कोई ऐसा काम नहीं कर रहा हूं जो अपराध की श्रेणी में आए. अब्बास अंसारी ने कहा कि मेरी गाड़ियों की एक दिन में 10 से 12 बार चेकिंग की जा रही है. यही नहीं, मेरे कार्यकर्ताओं की भी चेकिंग की जा रही है. अंसारी ने कहा कि जिला प्रशासन बहुत दबाव में काम कर रहा है.

अशोक सिंह ने कही ये बात
वहीं, बीजेपी कैंडिडेट अशोक सिंह ने इस मामले में कहा कि मेरे द्वारा किसी तरह का किसी के ऊपर दबाव नहीं बनाया जा रहा है और ना ही किसी की गाड़ी चेक की जा रही है. मैं तो खुद ही 2 गाड़ियों के साथ चल रहा हूं और चुनाव आयोग के निर्देश का पालन कर रहा हूं.

आपके शहर से (मऊ)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Mukhtar ansari, Omprakash Rajbhar, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here