Why samajwadi party chief helicopter take off delayed government tell truth read full report nodnc

0
186


मुजफ्फरनगर. उत्‍तर प्रदेश में इस समय जिस तरह का राजनीतिक माहौल चल रहा है, उसमें कोई भी पार्टी एक दूसरे पर निशाना साधने का मौका नहीं छोड़ रही है. इस कड़ी में शुक्रवार को जब दिल्ली में अखिलेश यादव का हेलिकॉप्‍टर के टेक ऑफ में कुछ देरी हुई तो इसको लेकर राजनीतिक बवाल शुरू हो गया. सपा प्रमुख ने इसे भाजपा की साजिश बताया और इस पर कड़ी नाराजगी जाहिर की. हालांकि, कुछ देर बाद उनके हेलिकॉप्‍टर  ने उड़ान भर ली थी. अब इस घटना को लेकर सरकारी सूत्र ने स्थिति स्‍पष्‍ट की है. सूत्रों का कहना है कि ​अखिलेश ने झूठे आरोप लगाए हैं.

सरकारी सूत्रों के अनुसार, हेलिकॉप्‍टर के टेक ऑफ में देरी का जो आरोप अखिलेश ने लगाया है, वह गलत है. उनका कहना है कि कमर्शियल फ्लाइट को उड़ान में हमेशा प्राथमिकता दी जाती है. साथ ही अखिलेश यादव के Helicopter की ईंधन भरा जा रहा था, जिसके कारण उनके हेलिकॉप्‍टर ने देरी से  उड़ान भरा. हेलिकॉप्‍टर में ईंधन भरने का काम पूरा होते ही ​अखिलेश यादव के हेलिकॉप्‍टर को उड़ान भरने की इजाजत दे गई.

गौरतलब है कि जब अखिलेश के हेलिकॉप्‍टर  को उड़ने में देरी हुई तो अखिलेश ने आरोप लगाया कि एक बड़े बीजेपी नेता के हैलीकॉप्टर को बिना रोक टोक उड़ने दिया गया. वहीं, उनके हेलिकॉप्‍टर  को बेवजह साजिश के तहत रोका गया. उधर, इन अरोपों के बाद भाजपा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि अखिलेश हार की बौखलाहट में ऐसा कह रहे हैं. भाजपा इस तरह के काम नहीं करती है.

अखिलेश यादव के हेलिकॉप्टर को मिल गई दिल्ली से उड़ान भरने की इजाजत, BJP पर लगाया था साजिश का आरोप

दरअसल, शुक्रवार को मुजफ्फरनगर में अखिलेश यादव का चुनावी कार्यक्रम था. इसी सिलसिले में वे दिल्ली से मुजफ्फरनगर नगर हेलिकॉप्‍टर  के जरिए जा रहे थे. खबर है कि अखिलेश यादव शनिवार को गाजियाबाद और शामली (कैराना) के दौरे पर जाएंगे.

आपके शहर से (मुजफ्फरनगर)

उत्तर प्रदेश
मुजफ्फरनगर
उत्तर प्रदेश
मुजफ्फरनगर

Tags: Akhilesh yadav, UP chunav, Uttar Pradesh Assembly Election 2022



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here