Wife made milk mixed with poison and give it to husband in kaithal hrrm

0
178


कैथल. हरियाणा के कैथल जिले में एक पति (Husband) ने अपनी ही पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पति का आरोप है कि उसकी पत्नी ने उसे जान से मारने की नीयत से दूध में जहरीला पदार्थ मिला कर (Poison in Milk) पिला दिया. पीड़ित इस समय शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं पति की शिकायत पर पुलिस (Police) ने पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस को दी शिकायत चीका के रहने वाले टोनी राम ने बताया कि वह गुहला राइस मिल में बतौर मुंशी काम करता है. वो अपने तीन भाइयों में सबसे छोटा है. उसकी शादी  पटियाला निवासी सीमा के साथ एक अप्रैल 2021 को हुई थी. शादी के बाद से ही उसकी पत्नी उस पर दबाव बनाते हुए कहती थी कि अगर उसके साथ रहना है तो उसकी हर बात माननी पड़ेगी, क्योंकि उसके मायके वाले बहुत अच्छे पैसे वाले व प्रभावशाली लोग है. जब भी वह अपनी पत्नी को काम के लिए कहता तो उलटा उसे ही गलत बोलने लगी और हर समय उसके साथ गलत व्यवहार करती है.

पीड़ित ने बताया कि उसने अपनी पत्नी को इस बारे में कई बार समझाया, लेकिन उसने उसकी कोई बात नहीं सुनी. उसने बताया कि 19 जनवरी को वह अपने काम से घर वापस आ गया, भूख लगने पर पत्नी सीमा को एक गिलास गर्म दूध पिलाने को कहा. आरोप है कि उसकी पत्नी ने उसे दूध में कोई जहरीली चीज मिलाकर पिला दी. जब उसने पत्नी सीमा को कहा कि दूध पीने में अजीब लग रहा है तो कहा कि आज के बाद दूध पीने में अच्छा लगेगा.

पीड़ित ने बताया कि दूध पीने के बाद उसे चक्कर आने लगे. कुछ देर बाद तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर परिवार वालों ने उसे शहर के शाह अस्पताल में दाखिल करवाया. यहां उसका इलाज चल रहा है. पीड़ित व्यक्ति ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी ने उसे मारने की नीयत से दूध में जहरीला पदार्थ पिलाया है. चीका पुलिस थाना से मामले के जांच अधिकारी एचसी बलजोर सिंह ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित व्यक्ति की शिकायत पर पत्नी सीमा देवी के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है.

आपके शहर से (कैथल)

Tags: Crime News, Haryana news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here