Wife tried to kill husband man serious after woman poison him adultery patni ke awaidh sambandh pati ki hatya ki koshish mpns

0
77


छतरपुर. मध्य प्रदेश के छतरपुर में एक पत्नी ने पति की जान लेने की कोशिश की. पति ने आरोप लगाया है कि पत्नी ने उसे मारने के लिए चाय में जहर दे दिया.  पति को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती है. उसका इलाज चल रहा है. पति का कहना है कि ये मामला अवैध संबंधों और प्रेम प्रसंग का है. पत्नी के किसी दूर के रिश्तेदार से संबंध हैं. इसलिए वो पति को मारकर दूसरे के साथ रहना चाहती है. नायब तहसीलदार ने मौके पर पहुंचकर युवक के बयान दर्ज कर लिए हैं. उनका कहना है कि वे जांच के बाद कार्रवाई करेंगे.

घटना 29 जनवरी की है. शहर के लवकुश नगर थाने को जिला अस्पताल से सूचना मिली की एक युवक को जहर दिया गया है. सूचना पर नायब तहसीलदार अंजू लोधी मौके पर पहुंची और जांच की. जांच में पता चला कि छतरपुर के देवपुर गांव के रहने वाले प्रमोद विश्वकर्मा को जहर दिया गया है. प्रमोद ने नायब तहसीलदार को बताया कि उसकी पत्नी का नाम सुधा विश्वकर्मा है. उसके दूर के रिश्तेदार संतोष विश्वकर्मा से अवैध संबंध हैं. उसने खुद बार दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा है. युवक ने कहा कि उसने कई बार महिला को समझाया कि ये ठीक नहीं, लेकिन वह नहीं मान रही. वह किसी भी स्थिति में बात नहीं सुन रही.

समझाने पर और भड़की महिला

नायब तहसीलदार को युवक ने बताया कि वह इस मामले से तंग आ चुका है. उसने परिवार को इस पूरे मामले की जानकारी दे दी है. परिवार ने जब महिला को समझाया तो वह और भड़क गई. पत्नी ने पति को स्पष्ट कह दिया है कि अब वह उसके साथ नहीं रहना चाहती. अब वह प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है. युवक ने अधिकारी को बताया- मैंने उससे कहा कि हमारे दो बच्चे है. हमारी शादी को 9 साल हो गए. इसलिए ऐसा कदम मत उठाओ. लेकिन, पत्नी जिद पर अड़ी हुई है. इसिलए उसने मुझे चाय में जहर देकर मारने की कोशिश की.

आपके शहर से (छतरपुर)

मध्य प्रदेश
मध्य प्रदेश

Tags: Chhatarpur news, Mp news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here