Woman And Minor Girl Murdered In Giridih Jharkhand | 14 साल की भतीजी को साथ लेकर कपड़े धोने नदी घाट पर गई थी महिला; चेहरे पर कुल्हाड़ी से किए वार

0
235


गिरिडीह4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

जांच के लिए मौके पर पहुंचे अधिकारी।

गणतंत्र दिवस पर बुधवार को अपराधियों ने गिरिडीह में दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया है । घटना धनवार थाना के घोड्थम्बा OP क्षेत्र अंतर्गत नवादा के झलकडीहा टोले की है। मरने वाली महिला की पहचान 40 वर्षीय जागीरन खातून के रूप में की गई है। वहीं बच्ची का नाम नाजिया परवीन है। उसकी उम्र 14 वर्ष थी। दोनों रिश्ते में चाची-भतीजी थीं। बताया जा रहा है कि दोपहर को महिला बच्ची को अपने साथ लेकर कपड़े धोने के लिए नदी के घाट पर गई थी। काफी देर तक दोनों जब वापस नहीं लौटे तो परिवार के लोगों ने तलाश शुरू की। इन दौरान दोनों का शव गांव से करीब 500 मीटर दूर हरदिया नदी के किनारे पड़ा हुआ था। दोनों पर धारदार हथियार से हमला किया गया था। जोरदार वार से महिला का चेहरा क्षत-विक्षत हो गया था।

घटना की जानकारी मिलने के बाद SDPO मुकेश कुमार महतो, इंस्पेक्टर नवीन कुमार, घोड्थम्भा ओपी प्रभारी ओम प्रकाश, धनवार थाना प्रभारी नागेन्द्र कुमार, हीरोडीह थाना प्रभारी राधेश्याम पांडेय घटना स्थल पर पहुंचे। दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस की टीम ने घटनास्थल से खून लगा बालू के साथ-साथ चप्पल ,रस्सी , कुल्हाड़ी को जब्त किया है। मामले की जांच प्रारंभ कर दी गई है। अब तक हत्या के कारणों के बारे में पुलिस कुछ भी नहीं कह पा रही। बताया जा रहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही जांच आगे बढ़ सकेगी। बताया जा रहा है कि मरने वाली महिला का पति उत्तर प्रदेश के बनारस में काम करता है।

घटना की सूचना फैलने के साथ ही इलाके में सनसनी मच गई। आसपास के लोग भी घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस की ओर लोगों को घटनास्थल पर नहीं आने की सख्त हिदायत दी गई। इसके बाद लोग मौके से दूर हुए। पुलिस की ओर से इस संबंध में पीड़ित परिवार के लोगों का बयान दर्ज किया गया है।

(इनपुट धनवार से राजकुमार मोदी)

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here