Woman commits suicide with son of 9 in Ranchi, son’s body found two days after mother | रांची में 9 के बेटे साथ महिला ने की आत्महत्या, मां के दो दिन बाद मिला बेटे का शव

0
18


रांची13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दो दिन पहले महिला का शव मिलने के बाद उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई थी।

रांची में के बड़ा तालाब में 13 जनवरी को जिस महिला का शव मिला था दो दिन बाद शनिवार की सुबह वहीं उसके 9 साल के बेटे ऋषि बनर्जी का भी शव मिला है। महिला की पहचान ताना बनर्जी के रूप में हुई है। मूल रूप से धनबाद का रहने वाला यह परिवार रांची के देवी मंडप रोड में किराए के मकान में रहता था।

दो दिन पहले महिला का शव मिलने के बाद उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई थी। बच्चे का शव मिलने के बाद पुलिस ने जांच में तेजी लाई। इस क्रम में पता चला कि मामला रांची का ही है। मां-बेटे पति की शराब की लत से परेशान होकर बुधवार की शाम साथ में बाहर निकले थे और बड़ा तालाब में डूबकर अपनी जान दे दी।

बुधवार को बड़ा तालाब से मिला था मां का शव।

कर्ज से दबा होने के बाद भी पीता था शराब

कोतवाली थाना पुलिस मृत महिला के पति कौशिक बनर्जी से पूछताछ कर रही है। उसने पुलिस को बताया है कि उसे शराब पीने की आदत है। इससे उसकी पत्नी नाराज रहती थी। वह उसे अक्सर कहती थी कि शराब छोड़ दे नहीं तो वह आत्महत्या कर लेगी। इसके लिए दोनों के बीच अक्सर विवाद भी होता था लेकिन वह शराब नहीं छोड़ा। नतीजा उसकी पत्नी ही उसके छोड़ कर चली गई।

आज बड़ा तालाब में दिखा बच्चा।

शादी के दो साल बाद हुआ था बेटा

मूल रूप से धनबाद के रहने वाला कौशिक बनर्जी यहां एक निजी दफ्तर में काम करता था। 2011 में उसकी शादी हुई थी और शादी के दो साल बाद उसे बच्चा हुआ था। रांची आने के बाद उसके खाने-पीने के शौक के कारण वह लगातार कर्ज में डूबता चला जा रहा था। पत्नी इस बात से भी नराराज रहा करती थी।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here