Women caught on camera openly selling drugs in Hisar ran away after seeing police hrrm

0
32


हिसार. हांसी शहर को नशे के आगोश में धकेल रहे नशे के खिलाड़ी खाकी वर्दी को दिखाई नहीं दे रहे खुलेआम मादक पदार्थ (गांजा) बेचा जा रहा है. लेकिन ना तो कोई रोकने वाला है और ना ही नशे के खिलाड़ीयों को इस बात का डर है की कोई कार्रवाई भी कर सकता है. जिस-2 जगह गांजा  बिक रहा है उनके नजदीक या तो पुलिस के नाके या पुलिस चौकी (Police Post) है. युवाओं को नशे की लत डालने के लिये नशा (Drugs) बेचने का कारोबार करने वाले लोगों ने न्यू ऑटो मार्किट, समाधा मंदिर रोड व जींद बाईपास पर  ठिकाने बना रखे है. नशा बेचने के कारोबार में अधिकतर महिलाएं शामिल हैं. वहीं पुलिस का दावा है की वो समय -2 पर इन ठिकानों पर रेड करती रहती है.

बता दें कि बड़े-बड़े दावों और वादों के साथ हांसी को जिला बनाने की घोषणा की गई थी. इन दावों में शहर को नशा मुक्त बनाने की बात भी पुलिस के आला अधिकारियों ने कही थी. लेकिन शहर में आज भी खुले में नशा बिक रहा है. न्यू ऑटो मार्किट समाधा रोड जगदीश कॉलोनी में खुले में नशा बिक रहा है. नशा बेचने के साथ ही लोगों ने वहां झाड़ियों में नशा करने की जगह भी बना रखी है. शहर में खुले में नशीले पदार्थ बिकते है.  इसके लिए मीडिया न्यू ऑटो मार्किट, समाधा रोड, जगदीश कॉलोनी में पहुंचा तो वहां पर महिलाएं नशे की पुड़ियां बेचती मिली.

पुड़ियां  बेचती महिआएं कैमरे में कैद 

इन इलाको में  काफी संख्या में महिलाएं नशीला पदार्थ बेचते हुए पाई गईं. कैमरा देखते ही महिलाएं भागने लगीं. न्यू ऑटो मार्किट, समाधा रोड जगदीश कॉलोनी में नशा आम बिकता है. नशीले पदार्थ महिलाएं बेचती हैं. खास बात यह है कि जब भी पुलिस इन ठिकानों पर रेड करती है उससे पहले ही पुड़ियां बेच रही महिलाए वहां से फरार हो जाती हैं और फिर पुलिस जाकर खानापूर्ति करके वापसी आ जाती है. यही सोमवार शाम को भी हुआ जहां पुलिस की रेड से कुछ देर पहले तक महिलाएं उन ठिकानों पर गांजा बेच रही थी जैसे ही पुलिस की टीम वहां पहुंची तो उनको भनक लग गई और वो  मौके से फरार हो गई. महिला थाना प्रभारी  पुष्पा सिहाग ने बताया कि  उन्होंने सूचना के आधार पर रेड की थी लेकिन मौके पर कोई भी नशीला पदार्थ या महिलाएं नहीं मिली है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here