Womens National Cricket League Stella Campbell take 7 wickets NSW W vs ACT W

0
25


मेलबर्न. स्टेला कैंपबेल (Stella Campbell) ने गुरुवार को घातक गेंदबाजी करके अपनी टीम को 207 रन से बड़ी जीत दिलाई. ऑस्ट्रेलिया के महिलाओं के लिस्ट-ए टूर्नामेंट वुमेंस नेशनल क्रिकेट लीग (Womens National Cricket League) के एक मुकाबले में 19 साल की तेज गेंदबाज स्टेला ने 8 ओवर में सिर्फ 25 रन दिए और 7 विकेट झटके. यह टूर्नामेंट के इतिहास में किसी गेंदबाज का दूसरा बेस्ट प्रदर्शन है. मैच में न्यू साउथ वेल्स ने पहले खेलते हुए (NSW W vs ACT W) 260 रन बनाए थे. जवाब में ऑस्ट्रेलियन कैपिटल की टीम सिर्फ 53 रन पर पवेलियन लौट गई.

न्यू साउथ वेल्स की ओर से कप्तान रचेल हेंस ने शानदार पारी खेली. उन्होंने 132 गेंद पर 118 रन की शतकीय पारी खेली. 13 चौके और एक छक्का लगाया. इसके अलावा एरिन बर्न्स ने 34 रन का याेगदान दिया. हालांकि टीम की 7 बल्लेबाज दहाई के आंकड़े को नहीं छू सकीं. 19 रन अतिरिक्त के रूप में मिले. पूरी टीम 49.5 ओवर में 260 रन बनाकर आउट हो गई. एमी येट्स ने 56 रन देकर सबसे अधिक 4 विकेट लिए.

10 बल्लेबाज दहाई के आंकड़े तक नहीं पहुंचीं

लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियन कैपिटल की टीम को तीसरे ओवर में पहला झटका लगा. इसके बाद पूरी टीम लड़खड़ा गई. टीम 16 ओवर यानी 96 गेंद पर 53 रन बनाकर पवेलियन लौट गई. ओपनर बल्लेबाज कार्ली लीसन ने सबसे अधिक 12 रन बनाए. अन्य 10 बल्लेबाजों में से कोई भी दहाई के आंकड़े तक नहीं पहुंच सकी. 12 रन अतिरिक्त के रूप में भी मिले. स्टेला कैंपबेल ने 8 ओवर में एक मेडन डाला. 25 रन दिए और 7 विकेट झटके. उन्होंने 3 बल्लेबाजों को बोल्ड किया.

यह भी पढ़ें: IND vs SA: भारत बारिश से होगा खुश, 4 साल पहले साउथ अफ्रीका की टीम 53 रन पर गई थी सिमट!

न्यू साउथ वेल्स ने मैच में सिर्फ 3 गेंदबाजों को आजमाया. मेटलान ब्राउन ने 5 ओवर में 18 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए. इसके अलावा सेमी जॉनसन को भी एक विकेट मिला. यह टीम की लगातार तीसरी जीत भी है. टीम 13 अंक के साथ टेबल में टॉप पर है.

Tags: Australia, Cricket news, New South Wales



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here