young man was murdered due to a love affair in Raigad district of Chhattisgarh.

0
6


हत्या के बाद फरार आऱोपियों की तलाश पुलिस कर रही है.

Chhattisgarh News: रायगढ़ जिले में प्रेम प्रसंग (Love Affair) के चलते एक युवक की बेहरमी से हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने युवती के चाचा और भाई को गिरफ्तार कर लिया है.

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ (Raigarh) जिले में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक की हत्या (Murder) कर दी गई. पुलिस ने प्रेमिका के चाचा और भाई को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं हत्या में शामिल अन्य आरोपी फरार हैं जिन्हें पुलिस तलाश कर रही है. दरअसल, 27 मई को भूपदेवपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कांशीचुंआ की युवती अपने प्रेमी संग घर से चली गई थी. परिजनों ने इसकी सूचना भूपदेवपुर थाना में दी. इसके बाद भूपदेवपुर पुलिस और युवती के परिजन उसे तलाश कर रहे थे. इसी बीच 7 जून को युवती के परिजन कन्हैया राठिया को ग्राम पतरापाली, कोतरारोड़ में रहने वाले छोटेलाल सारथी के साथ जिला कोरबा के ग्राम सलिहाभाठा दमाउदरहा में रहने की जानकारी मिली.

तब लड़की के परिजन उसे स्कार्पियो में लेने कोरबा गये, जहां से दोनों को वापस लेकर ग्राम जबलपुर भूपदेवपुर के लिए रवाना हुए. रास्ते में कन्हैया राठिया, उसका भतीजा टीकम राठिया,भांचा चैतन और लक्ष्मीप्रसाद राठिया दो अलग-अलग मोटर सायकल में छोटेलाल सारथी को बैठाकर झिटीपाली जंगल ले गए और लड़की को परिजनों के साथ स्कार्पियो वाहन में कांशीचुआ भेज दिया गया.

पुलिस कर रही मामले की जांच

झिटीपाली जंगल में छोटेलाल सारथी को चारों कन्हैया राठिया, टीकम राठिया,  चैतन राठिया और लक्ष्मीप्रसाद राठिया  लात, घुसा एवं डण्डा से पीटपीट कर मौत के घाट उतार दिया और रोड किनारे जंगल में झाडियों के बीच पत्तों से ढंकर छिपा दिया. पुलिस की मानें तो मृतक आरोपियों के घर झाडफूंक करने आता था और उन्हीं के घर की युवती को बहलाफुसला कर ले गया था जिससे परिजन काफी नाराज थे. फिलहाल पुलिस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर फरार अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने आरोपियों से दो मोटरसाइकिल और हत्या में प्रयुक्त हथियार जप्त कर दोनों आरोपियों को न्यायिक रिमांड में जेल दाखिल करा दिया है.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here