Younger brother killed elder brother in Jodhpur of Rajasthan Know whole matter rjsr – Rajasthan: लट्ठ लेकर भिड़े 2 सगे भाई, एक की मौत के साथ खत्म हुई लड़ाई

0
27


जोधपुर. जोधपुर जिले के देचू थाना इलाके के चौरडिया गांव में शराब के नशे में आपसी विवाद को लेकर दो सगे भाइयों के बीच खूनी संघर्ष (Bloody Conflict) हो गया. बातचीत के दौरान तैश में आए दोनों भाइयों ने बाद में पास में पड़े लट्ठ उठा लिये और एक दूसरे पर बरसाने शुरू कर दिये. इस संघर्ष के दौरान छोटे भाई ने बड़े भाई के सिर में ऐसा वार किया कि वह फिर वापस नहीं उठ पाया. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या (Murder) के आरोपी के छोटे भाई को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार चौरडिया गांव के पेप सिंह (27) और कल्याण सिंह (25) दोनों सगे भाइयों के बीच कुछ विवाद चल रहा था. मंगलवार देर रात इसी बात को लेकर दोनों भाई के बीच तकरार हो गई. उस दौरान दोनों भाई शराब के नशे में बताये जा रहे हैं. तकरार बढ़ने पर छोटे भाई कल्याणसिंह ने लाठी लेकर बड़े भाई पेप सिंह पर हमला बोल दिया. बचाव में पेप सिंह ने भी लाठी उठा ली.

Rajasthan: भांजे का मायरा भरने के लिये 2 बोरों में पैसे भरकर पहुंचे 3 मामा, नोट गिनने में लगे कई घंटे

बड़े भाई का सिर फट गया और खून का फव्वारा छूट पड़ा
दोनों के बीच हुए संघर्ष के दौरान कल्याण सिंह ने पेप सिंह के सिर में लाठी का जोरदार वार किया. इससे उसका सिर फट गया और खून का फव्वारा छूट पड़ा. ज्यादा खून बहने से पेप सिंह नीचे गिर पड़ा. इसके बाद वह उठ नहीं पाया और उसकी सांसें थम गईं. भाई की हत्या के बाद कल्याण सिंह वहीं बैठ गया. परिजनों की सूचना पर देर रात पुलिस टीम मौके पर पहुंची.

Rajasthan: पुलिसकर्मियों ने थाने के कुक के बेटे-बेटी की शादी में भरा 5.21 लाख रुपये का मायरा

परिवार में मचा कोहराम
सेतरावा चौकी प्रभारी अर्जुनसिंह भाटी ने कल्याण सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की. वहीं शव को देचू के अस्पताल की मोर्चरी मे रखवाया. वहां से बुधवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

Tags: Crime in Rajasthan, Murder case, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here