Yuvraj singh hazel keech blessed with a baby boy wish to respect privacy

0
182


नई दिल्ली. भारत के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) पिता बन गए हैं. मंगलवार को उनकी पत्नी हेजल कीज (Hazel Keech) ने बेटे को जन्म दिया. इसकी जानकारी युवी ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी. युवी ने अपने पोस्ट में भगवान का शुक्रिया अदा किया है. साथ ही उन्होंने अपने फैंस से प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करने की गुजारिश की है. युवी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच से साल 2016 में शादी की थी.

युवराज सिंह ने ट्विटर पर लिखा, “अपने सभी प्रशंसकों, परिवार और दोस्तों के लिए हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि आज भगवान ने हमें एक बच्चे का आशीर्वाद दिया है. हम भगवान को यह आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद देते हैं. हम चाहते हैं कि आप हमारी निजता का सम्मान करें क्योंकि हम दुनिया में छोटे का स्वागत करते हैं. लव, हेजल एंड युवराज.”

भारत को 2 बार वर्ल्ड चैंपियन बना चुके हैं युवराज
भारतीय टीम ने युवराज सिंह की बदौलत पहला टी20 वर्ल्ड कप (2007) और वनडे वर्ल्ड कप (2011) जीता था. युवी ने टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ 14 गेंदों 58 रन की पारी खेली थी. इसके बाद सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस स्टार ऑलराउंडर ने 30 गेंदों में 70 रन जड़े थे. वहीं वनडे वर्ल्ड कप 2011 में युवी को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया था.

युवराज को पत्नी हेजल से पहली मुलाकात के लिए करना पड़ा था 3 साल का इंतजार, देखें तस्वीरें

युवराज सिंह का अंतरराष्ट्रीय करियर
युवराज सिंह सफेद गेंद क्रिकेट के खतरनाक खिलाड़ियों में से एक रहे हैं. उन्होंने करियर में 304 वनडे और 58 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले. उनके नाम वनडे में 8701 रन और 111 विकेट हैं जबकि टी20 इंटरनेशनल में उन्होंने 1177 रन के साथ-साथ 28 विकेट भी लिए. युवी को 40 टेस्ट मैचों में ही खेलने का मौका मिल पाया. उन्होंने टेस्ट करियर में 1900 रन बनाए और 9 विकेट झटके.

Tags: Cricket news, Yuvraj singh



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here