Yuzvendra Chahal shared picture before practice at cape town users commented win odi series against south Africa – युजवेंद्र चहल ने शेयर की केपटाउन से तस्वीर, लोग बोले

0
18


नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम को दक्षिण अफ्रीका ने 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से हरा दिया. अब टीम इंडिया 19 जनवरी से वनडे सीरीज खेलेगी. इसके लिए खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका पहुंच चुके हैं. स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने इस बीच एक तस्वीर शेयर की, जिसका कैप्शन उन्होंने ‘प्रैक्टिस’ लिखा है.

युजवेंद्र चहल ने एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की. उन्होंने मास्क लगाया हुआ है और वह टीम बस में बैठे नजर आ रहे हैं. चहल ने कैप्शन में लिखा- चलते हैं, प्रैक्टिस. यह तस्वीर दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में क्लिक की गई है. इस पर कुछ फैंस ने कमेंट में लिखा कि भारत को 3 मैचों की वनडे सीरीज जीतनी चाहिए.

एक यूजर ने लिखा, ‘कम से कम वनडे सीरीज तो जीत लो.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘चैंप, जाइए क्योंकि आपका मैच विजेता प्रदर्शन देखना चाहते हैं.’ वनडे सीरीज के शुरुआती दोनों मुकाबले पार्ल में खेले जाने हैं जबकि अंतिम वनडे केपटाउन में खेला जाएगा. वनडे सीरीज में लोकेश राहुल (KL Rahul) भारतीय टीम की कमान संभालेंगे.

युजवेंद्र चहल की तस्वीर पर कई यूजर्स ने कमेंट किए. (Twitter)

इससे पहले विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में भारत को टेस्ट सीरीज में हार झेलनी पड़ी. भारत ने सेंचुरियन में पहला टेस्ट जीता लेकिन फिर दक्षिण अफ्रीकी टीम ने शानदार वापसी की और अगले दोनों टेस्ट मैच जीतकर सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमा लिया.

Tags: Cricket news, Hindi Cricket News, India vs South Africa, Yuzvendra Chahal



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here